सलमान खान के रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 17 का खिताब जीतने वाले मुनव्वर फारूकी रोस्टिंग के लिए काफी जाने जाते हैं। स्टैंडअप कॉमेडियन के तौर पर मुनव्वर इशारों ही इशारों में सामने वाले निशाना साधने से नहीं चूकते हैं। हाल ही में नवरात्रि स्पेशल के तौर पर वह कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक के कॉमेडी शो लाफ्टर शेफ के मंच पर पहुंचे। 

जहां उन्होंने शो के अन्य मेंबर्स के साथ ढे़र सारी मस्ती-मजाक भी किया। लेकिन इस दौरान कृष्णा अभिषेक के एक कमेंट पर मुनव्वर ने उन्हें मामा गोविंदा की याद दिलाते हुए रोस्ट किया है। 

मुनव्वर ने कृष्णा को किया रोस्ट

लाफ्टर शेफ पिछले कई दिनों से चर्चा का विषय बना हुआ है। इस कॉमेडी शो में सेलेब्स आते हैं और यहां मौजूद कंटेस्टेंट्स एक दूसरे पर निशाना साधते हुए उन्हें मजाकिया अंदाज में रोस्ट करते हैं। नवरात्रि स्पेशल एपिसोड में मुनव्वर फारूकी ने इस शो में एंट्री मारी। 

इस दौरान मुनव्वर को अपने पुराने दोस्त और बिग बॉस 17 में उनके साथ नजर आने वाले विक्की जैन और अंकिता लोखड़े भी मिले। लेकिन कृष्णा अभिषेक ने जिस तरह से बिग बॉस जीतने के बाद जेल जाने के मामले को लेकर मुनव्वर पर तंज कसा वो इस एपिसोड में हाइलाइट रहा। 

इसके बाद मुनव्वर फारूकी ने भी पलटवार करते हुए मजाकिया अंदाजा में कृष्णा अभिषेक पर गोविंदा का भांजा होने के लेकर कमेंट पास किया और बोला- लोगों अन्य लोगों को मामा बनाते हैं, आपने तो अपने ही मामा को मामा बनाया है। मुनव्वर की इस कमेंट पर शो में मौजूद सभी सदस्य जोरों से हंसने लगते हैं और कृष्णा अभिषेक साइलेंट हो जाते हैं। 

ये सेलेब्स भी आए थे नजर

लाफ्टर शेफ के 35वें एपिसोड में बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने भी शिरकत की। इन दोनों के साथ मिलकर शो के सभी सदस्यों ने जमकर रंग जमाया। बता दें कि राजकुमार और तृप्ति यहां अपनी अपकमिंग फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो का प्रमोशन करने पहुचें।