पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर इलाके में सीए के कर्मचारियों से 50 लाख रुपये लूटने का मामला सामने आया है। बाइक सवार चार बदमाशों ने एनएच-9 पर मयूर विहार फेज-2 के नजदीक दोनों ओवरटेक कर बाइक समेत गिरा दिया। इस बीच पिस्टल लेकर आए बदमाश ने गोली मारने की धमकी देकर कर्मचारी से रुपयों का बैग लूट लिया। दोनों को गिराने के चक्कर में एक आरोपी बाइक समेत गिर गया। इस बीच तीन बदमाश रुपयों का बैग लेकर एक बाइक पर सवार होकर मौके से फरार हो गए। चौथे बदमाश को पब्लिक की मदद से पकड़ लिया गया। उसकी पहचान अरुण के रूप में हुई है। पिटाई के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया है। पुलिस ने आरोपी की बाइक भी जब्त कर ली है।

पीड़ित मोहित शर्मा (34) परिवार के साथ इंदिरापुरम, गाजियाबाद में रहता है। वह शिव कुमार गुप्ता नामक सीए के पास इंदिरापुरम में नौकरी करता है। इनका दफ्तर भी नीति खंड, इंदिरापुरम में मौजूद है। मंगलवार सुबह करीब 10.30 बजे इनके मालिक शिव कुमार ने चालक अरुण त्यागी के साथ बाइक से एक फाइल लेकर ग्रेटर नोएडा भेजा था। वहां पहुंचने पर मालिक का दोबारा कॉल आया। उन्होंने जनकपुरी में किसी अभिषेक गुप्ता से पेमेंट लेकर आने के लिए कहा। अरुण त्यागी बाइक चला रहा था। मोहित उसके पीछे बैठा था। जनकपुरी से पेमेंट लेने के बाद दोनों एनएच-9 पर संजय झील, मयूर विहार फेज-2 के पास पहुंचे।

इस बीच दो बाइक सवार चार बदमाशों ने इनको घेर लिया। उन्होंने दोनों को बाइक समेत गिरा दिया। इस चक्कर में एक बाइक सवार बदमाश भी गिरकर जख्मी हो गया। दूसरी बाइक पर बैठे बदमाश पिस्टल लेकर मोहित के पास पहुंचे और गोली मारने की धमकी देकर बैग लूट लिया। बाद में वह चौथे साथी को छोड़कर फरार हो गए। इसने मौके से भागने का प्रयास किया, लेकिन पब्लिक की मदद से आरोपी को काबू कर लिया गया। पकड़ा गया आरोपी खोड़ा कालोनी का रहने वाला है। पुलिस उससे पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है। इस बात की भी संभावना जताई जा रही है कि वारदात में किसी जानकार का हाथ हो सकता है। इस एंगल से पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।