मुंबई - कट्टरपंथी के निशाने पर आए सोनाक्षी और जाहिर, दोनों के धर्म पर उठे सवाल।
सोनाक्षी सिन्हा ने इस साल 23 जून को अपने बॉयफ्रेंड और एक्टर जहीर इकबाल के शादी की थी। दोनों की शादी एक प्राइवेट सेरेमनी में हुई थी।
शादी के बाद दोनों को काफी ट्रोल किया गया था। दोनों के धर्म को लोकर काफी सवाल खड़े किए गए थे।
शादी के बाद दोनों ने अपना पहला गणेश चतुर्थी का त्योहार मनाया, जिसको लेकर एक बार फिर दोनों कट्टरपंथियों के निशाने पर आ गए हैं।
हाल ही में सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो अपने पति जहिर इकबाल के साथ गणपति बप्पा की पूजा करती नजर आ रही हैं। वीडियो में सोनाक्षी नीले रंग के परिधान में बेहद प्यारी लग रही हैं तो वहीं जहिर भी हल्के रंग के कुर्ते पजामे में नजर आ रहे हैं।  वीडियो के साथ सोनाक्षी ने कैप्शन में लिखा, 'प्यार सम्मान में बढ़ता है, जब एक जोड़ा सच्चे सद्भाव में एक दूसरे के विश्वासों का सम्मान करता है... शादी के बाद हमारे पहले गणपति'।
गणेश चतुर्थी के मौके पर कट्टरपंथी गैंग काफी एक्टिव हो गया है और बॉलीवुड सेलिब्रिटी पर लगातार निशाना साध रहा है। पहले सारा अली खान ने गणपति बप्पा की पूजा करते हुए अपनी एक फोटो पोस्ट की थी जिस पर ट्रोल्स ने उनको खूब ट्रोल किया था। अब निशाने पर सोनाक्षी सिन्हा और उनके पति जहीर इकबाल आ गए हैं। सोनाक्षी के शेयर किए गए वीडियो पर काफी सारे यूजर्स जहिर इकबाल के धर्म को लेकर सवाल खड़े कर रहे हैं। कोई जहीर से मुसलमान होने का सबूत मांग रहा है तो कोई उनकी आस्था पर सवाल उठा रहा है।