टी20 वर्ल्ड कप के 24वें मैच में जिम्बाब्वे ने बड़ा उलटफेर किया। उसने 2009 की चैंपियन पाकिस्तान को एक रन से हरा दिया। इस हार के बाद पाकिस्तान के ऊपर टूर्नामेंट से बाहर होने का खतरा बढ़ गया है। अब उसे सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए अपने बाकी बचे तीन मैच जीतने होंगे और दूसरी टीमों को नतीजो पर निर्भर रहना होगा। मैच का आखिरी ओवर काफी रोमांचक था। इस दौरान सिर्फ दर्शकों की ही नहीं बल्कि कमेंटेटर्स की भी सांसें थमी थीं।

आईसीसी ने आखिरी गेंद का एक वीडियो शेयर किया है। इसमें जिम्बाब्वे के पूर्व क्रिकेटर और मशहूर कमेंटेटर पॉमी मबंगवा कमेंट्री करते हुए दिखाई दे रहे हैं। पाकिस्तान को जीत के लिए एक गेंद पर तीन रन बनाने थे। उस समय कमेंट्री बॉक्स में दिलचस्प नजारा देखने को मिला। मबंगवा के साथ पाकिस्तान के बाजिद खान कमेंट्री कर रहे थे। वह आखिरी गेंद पर पूरी तरह शांत दिखे। वहीं, मबंगवा पूरे जोश में दिखाई दिए।

उन्होंने आखिरी गेंद पर कमेंट्री करते हुए कहा, ''जिम्बाब्वे इस मैच में लगभग खत्म हो चुका था। स्कोर बोर्ड पर महज 130 रन थे, लेकिन टीम के लंबे कद के गेंदबाजों ने पर्थ की उछाल भरी पिच पर अपना दम दिखाया। सिकंदर रजा ने अपनी स्पिन गेंदों से बीच के ओवरों में तीन विकेट निकालकर जिम्बाब्वे को जीत दिला दी। यह एक लाजवाब जीत है।''