दिल्ली में आज हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना, मौसम विभाग ने बताया कि दिल्ली में सुबह साढ़े आठ बजे ह्यूमिडिटी का लेवल 92 प्रतिशत दर्ज किया गया। उसने बताया कि राजधानी में आज दिन में बादल छाये रहने और गरज के साथ हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है। दिल्ली में बुधवार को अधिकतम तापमान 32 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने का अनुमान है।
दिल्ली-NCR में आज सुबह 29 डिग्री सेल्सियस तापमान दर्ज किया गया है. बारिश: 16 प्रतिश हो रही है. नमी 88 प्रतिशत है. जबकि, हवाएं 6 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से चल रही हैं. वहीं दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के इलाकों की बात करें तो यहां 26 डिग्री सेल्सियस तापमान दर्ज किया गया है. कई उलाकों में बारिश 42 प्रतिशत तक हो रही है. नमी 94 प्रतिशत है और हवाएं 3 किलोमीटर प्रति घंटा से चल रही हैं. आलम ये है कि घनघोर बादलों के कारण सुबह पूरे दिल्ली-NCR में घनघोर बादलों के कारण अंधेरा सा नजर आया. लेकिन अब धीरे-धीरे बादल बरस भी रहे हैं और अंधेरा भी छंट रहा है.

यूपी के बाकी इलाकों की बात करें तो IMD ने आजमगढ़, बलिया, मऊ, देवरिया, गोरखपुर, संतकबीरनगर, कुशीनगर, महराजगंज, सिद्धार्थनगर, बलरामपुर, बहराइच, श्रावस्ती के साथ ही लखीमपुर खीरी, बिजनौर, अमरोहा, मुरादाबाद, रामपुर, बरेली, पीलीभीत के साथ ही पश्चिमी यूपी में भी आज बारिश की संभावना जताई है.