नई दिल्ली । दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार दिवाली से पहले बस मार्शलों को बड़ा तोहफा देने जा रही है। दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने इसकी जानकारी  दी। सौरभ भारद्वाज ने कहा कि प्रदूषण से लड़ने के लिए चार महीनों के लिए बस मार्शलों को नौकरी दी जाएगी। सौरभ भारद्वाज ने एक वीडियो संदेश में कहा जितने भी बस मार्शल भाई बहन हैं, जो लड़ाई आपके लिए अरविंद केजरीवाल लड़ रहे थे, उसके नतीजे आने लगे हैं। आप सबको दिल्ली में प्रदूषण से लड़ने के लिए आने वाले चार महीनों के लिए नौकरी दी जाएगी।

मंत्री ने कहा कि बस मार्शलों का संघर्ष रंग लाया है कि अरविंद केजरीवाल ने कहा था सभी को वापस रोजगार दिलवाएंगे। अब चार महीने उनको प्रदूषण के खिलाफ रोजगार दिया जाएगा और जब तक वो बस मार्शल की तरह बहाल नहीं होते हम बीजेपी की केंद्र सरकार को चैन नहीं लेने देंगे। वीडियो संदेश में सौरभ ने कहा चार महीने का रोजगार आपका पक्का होगा।

हालांकि, बस मार्शल के तौर पर बहाल करने की लड़ाई जारी रहेगी। अरविंद केजरीवाल का वादा है कि आपको वापस नौकरी दिलवाएंगे, जिस तरह से षड्यंत्र करके बीजेपी की केंद्र सरकार ने आपको हटाया है। उस षड्यंत्र को खत्म करके आपके घर खुशियां वापस लौटाएंगे। दिल्ली में 10 हजार बस मार्शलों की बहाली का मुद्दा गरमाया हुआ है। मार्शलों को नवंबर 2023 में उनके पद से हटा दिया गया था। आम आदमी पार्टी इसका विरोध कर रही है। वहीं, मार्शलों ने इसको लेकर प्रदर्शन भी किया था जिसमें आप के नेता भी शामिल हुए थे।