बिग बॉस 16 के लेटेस्ट प्रोमो के मुताबिक प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता के बीच दरार आता नजर आया है। दोनों के बीच शालिन भनोट के प्रोटीन वाले मुद्दे को लेकर अनबन शुरू हुई और लड़ाई में तब्दील हो गई।प्रोमो में देखा जा सकता है कि अंकित, प्रियंका से लड़ाई खत्म करने के लिए कहते हैं, जबकि प्रियंका को ही अपना मुंह बंद रखने के लिए कहती हैं। इससे अंकित काफी अपसेट हो जाते हैं। बाद में अंकित और प्रियंका दोनों साजिद खान के साथ बैठते हैं, जिन्हें घर में एक शांतिदूत के रूप में देखा जाता है वो इन दोनों को समझाते हैं।

एक तरफ प्रियंका टूट जाती हैं और अंकित के रवैये के बारे में बात करती हैं, तो दूसरी ओर अंकित प्रियंका से अपने अपने काम से मतलब रखने के बारे में कहते हैं। वहीं साजिद दोनों के बीच की लड़ाई को सुलझाने की कोशिश करते हैं।हालांकि, साजिद की बात को बीच में टोकते हुए प्रियंका कहती हैं ‘मैं इसे बेहतर जानती हूं पिछले दो साल से सहन कर रही हूं।’ तभी अंकित को ये कहते हुए सुना जा सकता है कि ‘प्रियंका नहीं बल्कि वह उन्हें सहन कर रहे हैं’ ये सुनकर प्रियंका की आंखों में आंसू आ जाते हैं।

बता दें, झगड़े की शुरुआत प्रियंका और शालिन भनोट के बीच प्रोटीन को लेकर शुरू होती है, जो काफी लंबा खिंचता चला गया और घर का माहौल खराब हो गया। ये देखते हुए अंकित ने प्रियंका को इसे खत्म करने और आगे बढ़ने के लिए कहा, जिसके बाद इन दोनों के बीच ही लड़ाई शुरू हो गई। वहीं प्रोमो देखने के बाद अंकित और प्रियंका की लड़ाई ने फैंस को काफी परेशान कर दिया है।